नई महिंद्रा XUV400 पेश करती है 456 Km की बेहतरीन रेंज, जाने पूरा विवरण

महिंद्रा की नई XUV400 ऑफर करती है शानदार परफॉरमेंस और लम्बी दूरी की रेंज, जानिए पूरा विवरण और फीचर्स

भारतीय कार निर्माता महिंद्रा अपनी बेहतरीन कारों के लिए जाना जाता है। हाल ही में ये कंपनी भारतीय बाजार में अपना लेवल अप कर चुकी है अपनी नई गाड़ियां लॉन्च करके जिसकी वजह से ये कार निर्माता अपने सेगमेंट में सबसे प्रतिष्ठिक कंपनी बन चुकी है। महिंद्रा अपनी नई गाड़ियां जैसे नई XUV400, XUV700, स्कार्पियो N और नई थार जो इस कंपनी को ग्लोबल स्टेज पर एक प्रीमियम कार निर्माता बना दिया है।

महिंद्रा की नई XUV400 इस कंपनी की पहली और सबसे उन्दा इलेक्ट्रिक कार जो ऑफर करती है बेहतरीन परफॉरमेंस और ड्राइविंग रेंज। आइए जानते हैं नई महिंद्रा XUV400, इसके फीचर्स और कीमत जो इसे बनती है सेगमेंट की सबसे बढ़िया इलेक्ट्रिक कार बनता है।

महिंद्रा XUV400

mahindra XUV400

महिंद्रा की 2024 लाइनअप का मुख्य आकर्षण XUV400 EV है, जो ग्राहकों को दो बैटरी विकल्प प्रदान करता है – एक 34.5 kWh बैटरी पैक और एक अधिक शक्तिशाली 39.4 kWh बैटरी वाला EL प्रो मॉडल। दोनों वेरिएंट में फ़ास्ट चार्जिंग क्षमताएं होंगी, जो कंपनी द्वारा प्रदान किए गए फास्ट चार्जर के साथ चार्ज हैं। XUV400 के बेस मॉडल 375 Km की प्रभावशाली रेंज प्रदान करता है जबकि EL प्रो मॉडल 456 Km के एक्सीलेंट माइलेज के साथ इसे एक कदम आगे ले जाता है।

मॉडलमहिंद्रा XUV400
बैटरी43.5 kWh, 39.4 kWh
रेंज375 Km, 456 km
पावर150 PS
कीमत15 लाख रुपए

अत्याधुनिक सुविधाएँ उन्नत ड्राइविंग अनुभव के लिए

XUV400 EV उन्नत सुविधाओं से भरपूर है, जो समग्र ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाती है। इस इलेक्ट्रिक कार में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आएगा जो अपने पिछले मॉडल से एक महत्वपूर्ण अपग्रेड होगा और पेश करेगा मॉडर्न टच। यह मॉडल निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए एक नई स्क्रीन भी पेश करता है। अतिरिक्त फीचर्स में एक USB चार्जिंग पोर्ट, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto XUV400 EV को अपने सेगमेंट में एक तकनीकी स्टैंडआउट बनाने में योगदान करते हैं।

कीमत

महिंद्रा XUV400 EV की कीमत आकर्षक रखी गयी है, जिससे यह कीमत के प्रति जागरूक ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन जाएगा। इस गाडी को आसान रूप से खरीदने में मदद करने के लिए महिंद्रा कई फाइनेंस ओप्तिओंस पेश करेगी। मौजूदा मॉडल मात्र ₹500,000 की डाउन पेमेंट में मिल जाता है जो इसे सेगमेंट की सबसे प्रीमियम इलेक्ट्रिक कार के रूप में पेश करेगा।

महिंद्रा की नई XUV400 पेश करेगी बेहतरीन डिज़ाइन और शानदार रेंज जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे बढ़िया कार बनता है। यह गाडी पेश करेगी बढ़िया फीचर से भरा हुआ केबिन, टेक्नोलॉजी से लेस सुविधाएं और सेफ्टी साथ ही एक किफायती बेस मॉडल जो इसे सेगमेंट में सबसे पॉपुलर गाडी नेक्सॉन EV के मुक़ाबले पेश करेगी।

यह भी देखिये: BMW i5 इलेक्ट्रिक सेडान जल्द भारत में लॉन्च होगी 470 Km के साथ

1 thought on “नई महिंद्रा XUV400 पेश करती है 456 Km की बेहतरीन रेंज, जाने पूरा विवरण”

Leave a comment