नया MoveOS 4 अपडेट, जानिए कब मिलेगा आपके ओला स्कूटर को ये नया अपडेट

ओला ने लॉन्च किया नया MoveOS 4 अपडेट

भारत में प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए नया MoveOS 4 अपडेट पेश किया है, जिसमें S1X, S1 Air और S1 Pro मॉडल शामिल हैं। यह अपडेट की शुरुआत में S1 Pro Gen-1, S1 Pro Gen-2 से होगी और ओला के S1 Air के लिए भी उपलब्ध होगा। ये नया अपडेट कई लेकर आएगा और ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को और भी एनहान्स करेगा सॉफ्टवेयर के ज़रिए। आइये इसपर विस्तार से चर्चा करें और जाने क्या है नया ओला के नए MoveOS4 के अपडेट में।

क्या होंगे फीचर्स?

नया MoveOS 4 अपडेट, जानिए कब मिलेगा आपके ओला स्कूटर को ये नया अपडेट
Source: Ola Electric

ओला का नया MoveOS 4 कई नए अपडेट लेकर आएगा जिसमे कंपनी ने 100 से भी ज्यादा नए फीचर शामिल किए हैं। इस नए अपडेट से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतर रेंज, एफिशिएंसी, और परफॉरमेंस प्रदान करेगा। इसमें ऑटो टर्न ऑफ टर्न इंडिकेटर, नए मूड थीम सपोर्ट, ओला मैप्स, जियो फेंसिंग और जियो लोकेशन, टैम्पर अलर्ट जैसे कई फीचर शामिल हैं।

ओला मैप्स पहले के मुक़ाबले और भी एक्यूरेट और डिटेल इनफार्मेशन और नेविगेशन करेगा। कंपनी ने नया नेविगेशन सिस्टम से आप बेहतर तरीके से अपने शहर में गाडी चला पाएंगे और पाएंगे कोई भी जगह एकदम एक्यूरेसी से। ओला मैप्स स्कूटर को देगा एकदम नया लुक और एक प्रीमियम अपील। इस नए अपडेट में ओला ने हिल डिसेंट कंट्रोल भी बेहतर किया है जिससे आपका इलेक्ट्रिक स्कूटर बढ़िया तरीके जगह रुका रह सकता है किसी भी चढ़ाई या ढलान में। इसके अलावा कंपनी ने इस नए अपडेट में फॉल डिटेक्शन का फीचर भी दिया है साथ ही रियल टाइम स्कूटर उपदटेस और विद्गेट्स के भी फीचर दिया है।

कब मिलेगा आपके स्कूटर को MoveOS 4 का अपडेट?

ये नए MoveOS 4 फीचर 18 जनवरी, 2024 की रात से ही पुश कर दिए जायेंगे S1 लाइनउप के लिए। कंपनी जल्द ही अपने नए S1X+ स्कूटर के लिए भी नए MoveOS 4 अपडेट पर काम कर रही है जो की आने वाली कुछ महीनो में लॉन्च कर दिया जायेगा। S1X+ के लिए यह नया अपडेट कई नए फीचर लेकर आएगा और ओवरआल स्कूटर की परफॉरमेंस और रेंज के साथ साथ एफिशिएंसी को भी बढ़ाएगा।

निष्कर्ष

नया MoveOS 4 अपडेट, जानिए कब मिलेगा आपके ओला स्कूटर को ये नया अपडेट
Source: Ola Electric

इस अपडेट का उद्देश्य ओवरआल यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाना और ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों में नई AI-बेस्ड फंक्शन को जोड़ना है, जिससे इलेक्ट्रिक मोबिलिटी क्षेत्र में टेक्नोलॉजी के इनोवेशन में सबसे आगे हों। कंपनी फिलहाल भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर निर्माता है है 40% मार्केट शेयर के साथ। ओला इलेक्ट्रिक के इस नए अपडेट को कंपनी ने कई महीनो पहले बीटा फेज में लॉन्च किया था जो भारत के सबसे बड़ा बीटा प्रोग्राम रहा था। यह अपडेट 25 जनवरी 2024 तक सभी S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को मिल जायेगा।

यह भी देखिए: 200 Km की शानदार रेंज के साथ लॉन्च हुआ ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए पूरी डिटेल्स

Leave a comment