Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर अब मिलेगा केवल ₹79,999 की शुरुवाती कीमत पर

Ola का एंट्री लेवल स्कूटर है S1X जिसमे मिलेगी बढ़िया परफॉरमेंस

ओला इलेक्ट्रिक एक प्रीमियम व हाई परफॉरमेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड है जिनके पास काफी प्रीमियम व हाई-एन्ड स्कूटर मिलते हैं। आज हम देखने जा रहे हैं ओला के एंट्री लेवल स्कूटर S1X 2kW को। ये ब्रांड का एंट्री-लेवल स्कूटर है जिसमे आपको मिलती है प्रीमियम बिल्ट-क्वालिटी, हाई-परफॉरमेंस व बढ़िया रेंज। इस इ-स्कूटर के लांच के बार ओला के काफी साड़ी ब्रांड को इसकी कम कीमत से झटका दिया व एक कड़ी चुनौती दी। आइये जानते हैं इस स्कूटर की पूरी डिटेल।

मोटर, बैटरी व पावर

Ola S1X
Ola S1X

ओला इलेक्ट्रिक के एंट्री-लेवल स्कूटर S1X में आपको मिलती है बढ़िया परफॉरमेंस व रेंज जो इस स्कूटर को काफी आकर्षक बनाते हैं। इस स्कूटर में मिलती है एक पावरफुल 2700W की BLDC हब-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर जो इसको देती है 6000W की पीक पावर। इस पावर के साथ S1X जाता है 85 किलोमीटर प्रतिघंटे की तेज़ टॉप स्पीड तक।

साथ ही इस स्कूटर में आपको मिलेगी एक 2kW लिथियम-आयन IP67 रेटिंग वाली बैटरी पैक जो एक बार पूरा चार्ज होने पर निकालती है 91 किलोमीटर की बढ़िया रेंज। ये एक काफी बढ़िया पावर व रेंज है इस स्कूटर के लिए। कंपनी इस इ-स्कूटर के साथ देती है एक नॉमिनल चार्जर जो इस स्कूटर को 7 से 8 घंटों में पूरा चार्ज कर पाता है।

मिलेंगे नॉमिनल फीचर

अब जैसा की आप जानते हैं की ये एक एंट्री-लेवल स्कूटर है जिसमे बिलकुल बेसिक फीचर देखने को मिलते हैं। इस स्कूटर में आपको मिलेगी एक छोटी 3.5-इंच की डिस्प्ले जिसमे आप स्कूटर के कुछ बेसिक अपडेट ले सकते हैं। साथ में आपको मिलेगा एक USB पोर्ट मोबाइल चार्जिंग के लिए, ट्यूबलेस टायर, ड्रम ब्रेक, स्टील रिम व कुछ और बेसिक फीचर। ये एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो कम कीमत में आपकी जरुरत पूरी कर सकता है।

कीमत

Ola S1X एक बेसिक व एंट्री लेवल इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसकी कीमत शुरू होती है मात्र ₹79,999 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत से। ये एक बढ़िया कीमत है इस प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए। इस कीमत में ये इ-स्कूटर आपको एक कमाल का अनुभव दे सकता है जो कोई दूसरी ब्रांड अभी अपने स्कूटर में नहीं दे रही है। आप आज ही इस स्कूटर को अपने नज़दीकी शोरूम या फिर कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से बुक करवा सकते हैं।

यह भी देखिए: आखरी मौका ! केवल एक दिन बाद होंगे Ola के इलेक्ट्रिक स्कूटर दोबारा महंगे

Leave a comment