टाटा जल्द लॉन्च करेगा अपनी 4 नई कमाल की गाड़ियां, जैनिये पूरा विवरण

भारत में जल्द लॉन्च होंगी टाटा की 4 नई कमाल की गाड़ियां, लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में जानिए

टाटा मोटर्स 2024 में विभिन्न जरूरतों को पूरा करने वाली नई कार लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी अपने अलग अलग वेरिएंट की विविध रेंज के साथ भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है। ये गाड़ियां टक्कर देंगी MG, टोयोटा, मारुति सुजुकी और अपने सेगमेंट की और भी कई कंपनियों से नई टाटा कर्व से लेकर हरियर ईवी तक यह हैं टाटा मोटर्स की आने वाली बेहतरीन गाड़ियां जो भारत में जल्द लॉन्च होंगी।

मॉडलकीमत
टाटा पंच.ईवी13 लाख रुपए
टाटा कर्व15 लाख रुपए
टाटा अल्ट्रोज़ रेसर11 लाख रुपए
टाटा हैरियर.ईवी28 लाख रुपए

1. टाटा पंच.ईवी

2024-tata-punch-ev-front-angle
Source: Cardekho

टाटा की नई पंच ईवी को कंपनी जल्द ही 2024 की शुरुआत में लॉन्च करेगा भारतीय बाजार में। इस इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग मात्र 21,000 से शुरू है और कीमत का खुलासा कंपनी जल्द ही जनुअरी के महीने में करेगा। नई टाटा पंच नेक्सॉन ईवी के अपडेटेड डिज़ाइन के साथ आएगी और पेश करेगी कई मॉडर्न फीचर्स और कम्फर्ट जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे बढ़िया इलेक्ट्रिक कार बनाता है।

2. टाटा कर्व

tata-curvv-ev-front-view
Source: HT Auto

टाटा मोटर्स जल्द अपनी नई कर्व ईवी की पेशकश करने वाला है भारतीय बाजार में। यह इलेक्ट्रिक कार नया कूप डिज़ाइन लाएगी अपने जो देगा इसे एक स्पोर्टी और मॉडर्न लुक। सिंगल या दुअल इलेक्ट्रिक मोटर्स के साथ ये गाडी प्रदान करेगी 500 Km तक की शानदार रेंज और बेहतरीन ड्राइविंग का अनुभव। टाटा अपनी नई कर्व को हर तरीके के टेक और मॉडर्न डिज़ाइन से सुसज्जित करेगा।

3. टाटा अल्ट्रोज़ रेसर

Tata-altroz-in-red-front-side-angle
Source: The Financial Express

टाटा की नई अल्ट्रोज़ रेसर एडिशन को जल्द भारत में जाएगा। ये कॉम्पैक्ट हैचबैक एक स्पोर्टी और नई-ऐज डिज़ाइन के साथ आएगी और पेश करेगी शानदार रोड प्रजेंस। नई अल्ट्रोज़ रेसर अपने साथ लाएगी नेक्सॉन का पावरफुल 120 PS वाला टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 6-स्पीड का गियरबॉक्स। इस गाडी को ऑटो एक्सपो 2023 में पेश किया गया था और इसका अनुमानित लॉन्च 2024 में जल्द होने की संभावना है।

4. टाटा हैरियर.ईवी

2024-tata-harrier-ev-side-view
Source: Cleantechnica

टाटा जल्द अपनी नई हरियर ईवी को भारतीय बाजार में लेकर आएगा। नई हरियर इलेक्ट्रिक जिसे पहली बार 2023 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था अपने साथ लेकर आएगी फेसलिफ्टेड हरियर पर आधारित एक शंदाद मॉडर्न डिज़ाइन। साथ ही ये इलेक्ट्रिक कार 500 Km की बढ़िया रेंज और AWD और ADAS टेक्नोलॉजी से लेस होगी। एक्सटेरियर में बदलावों के अलावा नई हरियर इवी पेश करेगी अपना नया डिज़ाइन और फ्यूचरिस्टिक केबिन जो टक्कर देगा मारुति की आने वाली eVX को।

यह भी देखिये: 5 नई मिड-साइज इलेक्ट्रिक SUVs जो जल्द भारत में लॉन्च होंगी, जानिए पूरा विवरण

Leave a comment