नया Ather 450S HR स्कूटर 156 किमी की रेंज के साथ होगा जल्द लॉन्च

नया Ather 450S HR स्कूटर 156 किमी की रेंज के साथ होगा जल्द लॉन्च, जानिए प्राइस और फीचर्स

भारत की तीसरी सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी Ather Energy 156 किलोमीटर की प्रभावशाली रेंज के साथ एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वर्तमान में, कंपनी दो इलेक्ट्रिक स्कूटर, 450S और 450X पेश करती है, दोनों अपने शक्तिशाली प्रदर्शन, रेंज और उन्नत सुविधाओं के लिए जाने जाते हैं।

आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसका नाम 450S HR है, एक विस्तारित रेंज के साथ एक प्रीमियम पेशकश होने की उम्मीद है। हालाँकि कंपनी की ओर से आधिकारिक विवरण अभी जारी नहीं किया गया है, एक लीक दस्तावेज़ से स्कूटर के बारे में पर्याप्त जानकारी मिली है।

बैटरी और रेंज:

लीक हुए दस्तावेज़ के अनुसार, Ather 450S HR 3.76 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस होगा, जो 156 Km की रेंज को सक्षम करेगा। यह 450X द्वारा दी गई रेंज से 10 Km अधिक है।

पावर:

नया Ather 450S HR स्कूटर 156 किमी की रेंज के साथ होगा जल्द लॉन्च
Source: Ather

पावर के मामले में, इलेक्ट्रिक स्कूटर से 5.4 kW की अधिकतम पावर देने की उम्मीद है, जो 450X के 6.4 kW से थोड़ा कम है। तुलना के लिए, बाजार में मौजूदा 450S में 2.9 kWh लिथियम-आयन बैटरी है, जो 450S HR को बैटरी क्षमता और संभावित प्रदर्शन के मामले में एक महत्वपूर्ण अपग्रेड बनाती है।

विशेषताएं और लॉन्च:

जबकि Ather Energy ने आधिकारिक तौर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर के विवरण की घोषणा नहीं की है, यह अनुमान है कि 450S HR कई उन्नत सुविधाओं के साथ आएगा, जो इसकी प्रीमियम अपील में योगदान देगा। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले हफ्तों में स्कूटर के बारे में अधिक जानकारी पेश करेगी और लॉन्च जल्द ही होगा।

यह भी देखिए: भारत में जल्द लांच होंगी रॉयल एनफील्ड की ये 4 मोटरसाइकिल्स

Leave a comment