Ather ने लॉन्च किया नया 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत

अपनी 10वीं वर्षगांठ के जश्न में एथर एनर्जी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, एथर 450 Apex पेश किया है। यह एक हाई-परफॉरमेंस वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो कंपनी के स्कूटर प्लेटफॉर्म के टॉप पर स्थित है।

नया अथेर 450 Apex कंपनी का सबसे मेहेंगा इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो 1.89 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह अथर्य एनर्जी का सबसे पावरफुल और सबसे तेज़ इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

एथर ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में दुनिया में सबसे पहला पारदर्शी बॉडी पैनल पेश किया है जो इसे सेगमेंट में सबसे शानदार और इनोवेटिव स्कूटर बनाता है।

दुनिया का पहला पारदर्शी बॉडी डिज़ाइन

नया एथर 450 Apex 450 सीरीज में सबसे ज्यादा परफॉरमेंस देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसका मोटर आउटपुट बढाकर 7 kW कर दिया गया है जो 450X की तुलना में 10% ज्यादा है।

बेहतरीन परफॉरमेंस

इस नए स्कूटर में नया Warp+ मोड भी दिया गया है जो इसे 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड को 2.9 सेकंड में लेकर जा सकता है। नया एथर 450 एपेक्स 3.7 kWh बैटरी के साथ आता है जो 157 km की शानदार रेंज पेश करता है

ये आम इलेक्ट्रिक स्कूटर की ब्रेकिंग से अलग है और 75% तक की ब्रेकिंग एबिलिटी ऑफर करता है जो बिना ब्रेक को दबाए रुक सकता है तेज़ स्पीड में। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में शानदार परफॉरमेंस डाली है जो एक सामान रहती है हर बैटरी कंडीशन में।

एडिशनल फीचर्स

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP