नई हीरो मेवरिक को जल्द भारत में लॉन्च किया जायेगा

आल-न्यू हीरो मैवरिक जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। हीरो मोटोकॉर्प ने मोटरसाइकिल के लिए टीज़र छवियों का पहला सेट जारी किया है।

नई हीरो मेवरिक

उम्मीद है कि लॉन्च से पहले और अधिक विवरण जारी किए जाएंगे। हीरो को आने वाली ये बाइक पेश करेगी शानदार डिज़ाइन और बेहतरीन परफॉरमेंस जो कंपनी को अभी की बाइक्स से अलग होंगी। यह परफॉरमेंस बाइक से अलग होकर हार्ले-डैविडसन X440 के प्लेटफार्म पर निर्मित होगी।

जैसा कि पहले बताया गया था, हीरो मावरिक हार्ले-डेविडसन X440 पर आधारित होगी और पहला टीज़र इमेज में एलईडी डीआरएल के साथ एक गोल एलईडी हेडलाइट का पता चलता है जो ‘एच’ जैसा दिखता है।

आकर्षक डिज़ाइन

मोटरसाइकिल में एक विस्तृत ट्यूबलर हैंडलबार, एक ऑफसेट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टेलीस्कोपिक फोर्क अपफ्रंट और एक्सटेंशन के साथ एक मस्कुलर फ्यूल टैंक डिजाइन है, जो इसे एक विशिष्ट और मस्कुलर स्टान्स देता है।

मोटरसाइकिल में पीछे की सीट पर बैठने वाले के लिए स्टेप सीट और ग्रैब रेल लगी हुई है। हीरो मावरिक में हार्ले-डेविडसन X440 वाला 440 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन होगा, जो 6,000 rpm पर 27 bhp और 4,000 rpm पर 38 Nm का टार्क प्रदान करता है।

इंजन और परफॉरमेंस

दूसरी टीज़र इमेज एक टॉप व्यू प्रदान करती है जो ईंधन टैंक के आकार, एक नैरो वैस्ट और एक गोल ईंधन फिलर कैप पर एक स्पष्ट नज़र पेश करती है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP