2024 हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट जल्द होगी भारत में लॉन्च

Hyundai अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV, Hyundai Creta के लिए एक महत्वपूर्ण फेसलिफ्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

16 जनवरी को लॉन्च की तारीख नजदीक आने के साथ, कंपनी ने क्रेटा फेसलिफ्ट के बारे में नई जानकारी साझा की है, जिसमें बाहरी और आंतरिक विशेषताएं शामिल हैं।

नई हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट में नई ग्रिल और हेडलैंप सेटअप के साथ एक नया एक्सटेरियर पेश करेगी। सामने के डिज़ाइन में एक लिफ्टेड बोनट और एक स्क्वायर डिज़ाइन का फ्रंट पेश करती है।

एक्सटीरियर

नोटेबल बदलावों में नए कनेक्टेड एलईडी डीआरएल और एलईडी हेडलैंप शामिल हैं, जो हुंडई वेन्यू में देखे गए डिज़ाइन से मिलते जुलते हैं।

नई क्रेटा की ग्रिल का आकार बढ़ गया है, जो एसयूवी की शानदार शैली में योगदान दे रहा है। रियर स्टाइलिंग में स्ट्रैट रूफलाइन की सुविधा मिलेगी जो मौजूदा मॉडल की आक्रामक स्लोपिंग रूफलाइन से अलग है। नए कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप फ्रंट एलईडी डीआरएल के डिजाइन को प्रतिबिंबित करते हैं।

इसमें कई फीचर्स उपलब्ध हैं जैसे नया डैशबोर्ड जहाँ दो 10.25-इंच डिस्प्ले है, जो कि किआ सेल्टोस में देखे गए सेटअप के समान है। इस पैनोरमिक डिस्प्ले में एक टचस्क्रीन सिस्टम और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है। AC कंट्रोल के लिए डिजिटल डिस्प्ले को अकोमोडेट करने के लिए सेंटर कंसोल को मॉडिफाइड किया गया है।

इंटीरियर

हुंडई नई क्रेटा के साथ एक नया 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन पेश करेगी जो 158 bhp और 253 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसे 7-स्पीड DCT और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ऑफर करा जाएगा। इसके अतिरिक्त, क्रेटा फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन बरकरार रहेगा।

स्पेसिफिकेशन्स

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP