15 लाख रुपए में हुंडई की SUV देगी किआ सेल्टोस को टक्कर, जानिए विवरण

16 जनवरी को लॉन्च होने से पहले, हुंडई ने नई क्रेटा फेसलिफ्ट के बाहरी हिस्से का अनावरण किया है। हुंडई धीरे-धीरे अपडेटेड क्रेटा के बारे में जानकारी जारी कर रही है, भारत में इसकी शुरुआती लॉन्चिंग के बाद अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में इसे पेश किया गया है।

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट

क्रेटा फेसलिफ्ट का फ्रंट डिज़ाइन एक अनूठी स्टाइल प्रदर्शित करता है जो भारत में पारंपरिक हुंडई एसयूवी डिज़ाइन से अलग है।

कटिंग-एज डिजाइन

अद्यतन मॉडल में क्रोम, ब्रश एल्यूमीनियम, पियानो-ब्लैक फिनिश और एलईडी लाइटिंग के मिश्रण के साथ अधिक सीधी नाक है। सामने के हिस्से में एक विस्तृत ग्रिल और विशिष्ट एलईडी लाइटिंग की विशेषता है, जिसमें चार उल्टे एल-आकार के डे-टाइम रनिंग लैंप और एक एलईडी लाइट बार शामिल हैं।

पीछे की ओर जाने पर, डिज़ाइन सामने की तरह एकरूपता बनाए रखता है, जिसमें समान एलईडी लाइट बार सेटअप और टेल-लैंप डिज़ाइन शामिल है।

शानदार फीचर्स

अपडेटेड क्रेटा मौजूदा 115hp, 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन को बरकरार रखेगी, जिन्हें पिछले साल BS6 स्टेज 2 एमिशन नॉर्म्स को पूरा करने के लिए अपग्रेड किया गया था।

इंजन और अन्य फीचर्स

ये इंजन ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों गियरबॉक्स विकल्पों के साथ उपलब्ध रहेंगे। इसके अतिरिक्त, ताज़ा क्रेटा एक नया 160hp, 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन पेश करेगी, जिसे एक 7-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक रेडबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। अपडेटेड क्रेटा को 7 ट्रिम्स में पेश किया जाएगा और यह सात बाहरी पेंट शेड विकल्पों में आएगी।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP