मारुति सुजुकी जल्द लॉन्च करेगा 2024 स्विफ्ट, जानिए पूरा विवरण

अपनी आकर्षक विशेषताओं और डिज़ाइन के कारण मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत में कार खरीदारों के लिए एक प्रमुख पसंद बनकर उभरी है।

यह कॉम्पैक्ट और स्टाइलिश कार न केवल एक आकर्षक एक्सटेरियर पेश करती है, बल्कि आधुनिक सुविधाओं के साथ एक आरामदायक इंटीरियर भी लेकर आती है।

यह कार अपने साथ लाएगी एक नया फ्रंट और रियर नई हेडलाइट्स और टेलिघ्ट्स के साथ। कार फीचर करती है नई फ्रंट ग्रिल और LED DRLs के साथ LED टेलिघ्ट्स।

डिज़ाइन

इंटीरियर में नए नद्लाव किये हैं हैं जो इसे एक मॉडर्न टच और टेक्नोलॉजी वाली अपील देते हैं।  यह कार एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया डैशबोर्ड, और एक नए सेंटर कंसोल के साथ आते हैं। नई सुजुकी स्विफ्ट में आरामदायक सीट्स और बेहतरीन कम्फर्ट मिलेगा जो हर तरीके के ग्राहकों के लिए एक बढ़िया विकल्प होगा।

इंटीरियर

नई स्विफ्ट अपने साथ लाएगी 1.2-लीटर का Z-सीरीज इंजन जो देता है उन्दा माइलेज और गजब की पावर। यह इंजन निकाल के देगा 24 kmpl का शानदार माइलेज जो बनता है इस गाडी को अपने सेगमेंट की सबसे बढ़िया गाडी।

इंजन

इसका आकर्षक लुक और आधुनिक तकनीक इसे भारत में कार उत्साही लोगों के लिए टॉप विकल्प के रूप में स्थापित करती है। 24 किमी प्रति लीटर के माइलेज के साथ, यह गाडी शहर और लंबी दूरी की यात्रा दोनों के लिए उपयुक्त है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP