2024 एमजी एस्टर हुई भारत में लॉन्च, जानिए नई कीमत

एमजी एस्टर कंपनी की सबसे बढ़िया गाड़ियों में से एक है। यह गाडी ऑफर करती है शानदार डिज़ाइन, देह्तरीन इंजन विकल्प जो देते हैं एक बढ़िया ड्राइविंग और ग़ज़ब का थ्रिल।

2024 एमजी एस्टर

हाल में पेश हुई एस्टर को कंपनी ने 2024 के लिए अपडेट कर दिया है। यह गाडी अब कई नए फीचर्स ऑफर करती है और कंपनी ने इसमें काफी सेफ्टी फीचर जोड़े हैं जिससे यह कार अपने सेगमेंट में फीचर से भरी और सेफ्टी वाली कॉम्पैक्ट कार बन गई है।

अपडेटेड एमजी एस्टर कई नई सुविधाओं के साथ आता है जिसमें आगे की पंक्ति में हवादार सीटें, एक वायरलेस चार्जर, वायरलेस एप्पल कारप्ले/एंड्रॉइड ऑटो और एक ऑटो-डिमिंग आंतरिक रियर-व्यू मिरर शामिल हैं।

फीचर्स

2024 एमजी एस्टर के अन्य मुख्य आकर्षण में एक पर्सनल AI असिस्टेंट, डिजिटल की, गर्म बाहरी रियरव्यू मिरर (ORVM), सभी चार डिस्क ब्रेक और टॉप ट्रिम्स में स्टैण्डर्ड 6 एयरबैग शामिल हैं।

जबकि एसयूवी का एक्सटेरियर डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं है। पर कुछ बदलावों में कार में नई सेलेस्टियल ग्रिल, फूल एलईडी हॉकआई हेडलैंप, एलईडी टेल लैंप और एक दोहरी निकास डिज़ाइन शामिल है।

इंजन और परफॉरमेंस

नई 2024 एमजी एस्टर वही इंजन विकल्पों के साथ आती है जिसमे एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन शामिल हैं जो 108 bhp की पावर और 144 Nm का पीक टार्क पैदा करता है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP