नई Mini Cooper SE भारत में जल्द लॉन्च होगी 270 Km के साथ

जानी-मानी ब्रिटिश कार निर्माता कंपनी Mini Cooper भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार Mini Cooper SE पेश करने की तैयारी में है।

Mini Cooper SE मिनी ब्रांड का सिग्नेचर लुक पेश करेगी। यह कार गोल एलईडी हेडलाइट्स, एक हेक्सागोनल ग्रिल, एक कॉन्ट्रास्टिंग ब्लैक रूफ पेश करती है जो इसे एक बढ़िया स्टान्स देता है।

इसकी इलेक्ट्रिक प्रकृति को प्रदर्शित करने वाली अनूठी विशेषताओं में पीले रंग के एक्सेंट, पीले-एक्सेंट वाले ओआरवीएम और अलॉय व्हील्स के साथ एक नया क्लोज्ड-ऑफ डिज़ाइन ग्रिल पेश करेगी।

Mini Cooper SE एक शक्तिशाली इलेक्ट्रिक कार के रूप में भारत में लॉन्च होगी। इसमें 32.6 kWh की बैटरी आएगी जो 181 bhp और 270 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आएगी।

यह इलेक्ट्रिक मोटर को सिंगल-स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ जोड़ा गया है जो कार को केवल 7.3 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार तक पहुंचा सकता है।

यह कार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड हासिल करती है और इसकी बड़ी बैटरी की बदौलत यह 270 Km की प्रभावशाली रेंज प्रदान करती है।

Mini Cooper SE एक इलेक्ट्रिक लक्ज़री हैचबैक होने के कारण, इसकी कीमत ₹53.50 लाख – ₹55 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच होने का अनुमान है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP