465 Km रेंज के साथ नई टाटा नेक्सॉन ईवी अब मिलेगी आकर्षक कीमत पर

भारत में अच्छी तरह से स्थापित और लोकप्रिय इलेक्ट्रिक कार टाटा नेक्सॉन ईवी में एक नया अपडेट आया है, जिससे बाजार में इसकी अपील बढ़ गई है।

टाटा नेक्सॉन ईवी फेसलिफ्ट

नई फेसलिफ्टेड नेक्सन ईवी में इसके आईसीई वेरिएंट के डिजाइन तत्वों को बरकरार रखा गया है, लेकिन इसमें यूनिक विशेषताएं हैं जो इसे एक इलेक्ट्रिक वाहन के रूप में अलग करती हैं।

मॉडर्न और फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन

यह इलेक्ट्रिक कार कई विशिष्ट विशेषताएं प्रदर्शित करेगी, जैसे नीले रंग के रंगों के साथ एक चिकनी ग्रिल, बड़े एयर डैम के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया बम्पर और डीआरएल के साथ नए एलईडी हेडलैंप जो इसकी आधुनिक अपील में योगदान करते हैं।

नई 2024 नेक्सॉन ईवी फेसलिफ्ट एक शक्तिशाली परमानेंट मैग्नेट सिंक्रोनस मोटर से लैस है, जो 129 PS की पावर और 215 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करती है।

बैटरी, चार्जिंग, और रेंज

इसमें सिंगल-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है जो केवल 8.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर/घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है, जिसकी टॉप स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह इलेक्ट्रिक कार दो मॉडलों में आती है – एक 30 kWh बैटरी के साथ जो एक बार चार्ज करने पर 325 Km की मीडियम रेंज (MR) प्रदान करती है, और दूसरी 40.5 kWh बैटरी के साथ प्रभावशाली 465 Km की लंबी रेंज (LR) प्रदान करती है।

नई नेक्सॉन इवी फेसलिफ्ट की शुरुआती कीमत 14.74 लाख रूपए है, जो टॉप वेरिएंट के लिए 19.94 लाख रूपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

क्या है कीमत?

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP