नई ट्रायम्फ डेटोना 660 हुयी लॉन्च, जानिए पूरी डिटेल्स

ट्रायम्फ के प्रशंसक खुश हो सकते हैं क्योंकि लंबे समय से प्रतीक्षित ट्रायम्फ डेटोना 660 का आखिरकार ग्लोबल स्तर पर पेश कर दिया गया है। यह भारतीय प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि भारत में इसका लॉन्च अब बहुत करीब है।

बलम्बे समय से चर्चा में रही ट्रायम्फ डेटोना 660 ने अपनी ग्लोबल डेब्यू की है, जिसने यूके में £8,595 या लगभग 9.08 लाख रुपए की कीमत के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

फ्रंट एंड में सेंट्रल एयर इनटेक के साथ ट्विन एलईडी हेडलाइट्स हैं, जो एथलेटिक रुख पेश करती हैं। मोटरसाइकिल को तीन रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा, जिसमें ‘660’ रेस-प्रेरित ग्राफिक भी शामिल है।

फ्यूचरिस्टिक और मॉडर्न डिज़ाइन

नई डेटोना 660 11,250 rpm पर 94 bhp और 8,250 rpm पर 69 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करती है। यह ट्राइडेंट 660 की तुलना में 17% अधिक पावर और 9% अधिक टॉर्क पैदा करती है, जिसमें 3,125 आरपीएम से 80% से अधिक टॉर्क उपलब्ध है।

शानदार परफॉरमेंस

यह नई डेटोना 660 में फ्रंट में 41mm शोवा USD बड़े पिस्टन फोर्क और पीछे प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी के साथ शोवा मोनोशॉक सस्पेंशन मौजूद है।

सस्पेंशन, ब्रैकिंग, और अन्य फीचर्स

बाइक की ब्रेकिंग को ट्विन 310mm डिस्क और ब्रेडेड ब्रेक लाइनों के साथ रेडियल चार-पिस्टन ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिसे मिशेलिन के नए पावर 6 टायर के साथ जोड़ा गया है।

प्रत्येक मोड शानदार थ्रोटल रिस्पांस और प्रदान करता है और अलग अलग ट्रैक्शन कण्ट्रोल ऑफर करता है। नई डेटोना 660 ड्यूल-चैनल ABS, डिजिटल कंसोल, ट्रिउम्फ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ TFT स्क्रीन जैसे कई स्टैण्डर्ड फीचर्स ऑफर करती है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP