नई रेनॉल्ट डस्टर खरीदने से पहले ये बातें जान लें

रेनॉल्ट जल्द अपनी नई डस्टर को भारतीय मार्केट में उतारने जा रही हे। ये गाडी काफी सालों बाद अपने फोर्थ जेनेरशन में भारत में कमबैक करेगी। आइए जानते हैं नई रेनॉल्ट डस्टर के बारे में 5 नए फीचर्स जो आपको इसकी ओर और भी लुभाएंगे।

नई डस्टर अपने स्टेट ऑफ़ थ आर्ट CMF-B प्लेटफार्म पर निर्मित होगी जिसे निसान और रेनॉल्ट ने साथ डेवलप किया है। कंपनी के ये पुराने M0 प्लेटफार्म से बहुत ज्यादा आगे बना देगा।

1. नया प्लेटफार्म

कंपनी ने अपनी नई SUV में एंगुलर व्हील्स डिज़ाइन और एक शानदार अपील ऑफर करती है। नई डस्टर Y-शेप्ड LED DRLS और टेललाइट्स और नए 18-इंच व्हील्स के साथ एक नया फ्रंट और रियर स्टाइलिंग पेश करेगी जो इसे एक अनोखी स्टाइल और प्रजेंस करेगा।

2. एक्सटेरियर

गाडी अपने इंटीरियर में एक नया डैशबोर्ड, नया सेंटर कंसोल और एडवांस्ड फीचर्स के साथ पेश करेगी। इसके अतिरिक्त नई डस्टर एक नया 10.1 इंच का सेंटर टचस्क्रीन और एक नया 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल लेकर आती है, और वायरलेस चार्जिंग, 6-स्पीकर सिस्टम पेश करेगी।

3. इंटीरियर

नई रेनॉल्ट डस्टर अपने साथ 3 नए इंजन विकल्प लेकर आएगी जो ग्राहकों को ऑफर करेंगे बढ़िया विकल्प। शरुवात होती है एक 94 hp 1.6-लीटर हाइब्रिड पेट्रोल इंजन है जो 49 hp की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जो एक ईको-फ्रेंडली ड्राइव पेश करेगी।

4. पॉवरट्रेन

इसके अलावा डस्टर में एक 1.2-लीटर का 3-सिलिंडर इंजन भी उपलब्ध कराया गया है जो एक 48V वोल्ट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है और 130 hp पैदा करता है। डस्टर AWD सिस्टम के साथ आएगी जो टेर्रिन सिलेक्टर मोड और हिल देक्सेंट के साथ आएगी।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP