5 फीचर्स जो नई किआ सॉनेट फेसलिफ्ट पेश करती है हुंडई वेन्यू की तुलना में

आज हम बात करेंगे ऐसे कोनसे फीचर्स हैं जो किआ सॉनेट फेसलिफ्ट बेहतर ऑफर करती है हुंडई वेन्यू के मुक़ाबले। 5 नए फीचर्स जो सिर्फ आपको किआ सॉनेट फेसलिफ्ट में मिलेंगे हुंडई वेन्यू में नहीं ,आईए जानते हैं।

नई सॉनेट फेसलिफ्ट का 1.5-लीटर डीजल इंजन टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ आता है, जो स्मूथ और कुशल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन प्रदान करता है। हैरानी की बात यह है कि हुंडई वेन्यू पर यह विकल्प पेश नहीं करती है।

डीजल आटोमेटिक

सोनेट फेसलिफ्ट में एक प्रीमियम 10.25 इंच का पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पेश करती है जो कि किआ सेल्टोस में देखा भी गई है। यह यूनिट वेन्यू की सेमी-डिजिटल यूनिट की तुलना में अधिक सोफिस्टिकेटेड डिस्प्ले प्रदान करती है।

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

नई 2024 किआ सॉनेट फेसलिफ्ट में ग्राहकों को वेन्टीलेटेड सीट्स की सुविधा मिलेगी जो भारत की गर्म और ह्यूमिड क्लाइमेट में काफी महत्त्वपूर्ण साबित होगी।

वेन्टीलेटेड फ्रंट सीट्स

नई फेसलिफ्टेड सॉनेट में अब एक 360-डिग्री कैमरा है, जो एक वाइड विएव और मेहतरीन क्वालिटी देता है जिससे कार को पार्क करना और मुश्किल रास्तों में चलना आसान हो जाता है।

360-डिग्री कैमरा और फ्रंट पार्किंग सेंसर

नई किआ सॉनेट फ़ासलिफत में ऑल-डिस्क ब्रेक पेश करके ब्रेकिंग सिस्टम को और भी ज्यादा बेहतर बनाया है। जबकि हुंडई वेन्यू एन-लाइन पर ऑल-डिस्क ब्रेक की पेशकश करती है, पर स्टैण्डर्ड वेन्यू में यह सुविधा नहीं है।

ऑल-डिस्क ब्रेक

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP