हुंडई भारत में जल्द लॉन्च करेगी नई N-लाइन गाड़ियां, जानिए पूरी डिटेल्स

हुंडई i20 N-लाइन और वेन्यू N लाइन की सफलता के बाद भारत में अपने N लाइन पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार है, जिसकी 2023 में सामूहिक रूप से 10,000 से अधिक यूनिट्स बेची गईं।

हालाँकि हुंडई ने यह निर्दिष्ट नहीं किया है कि कौन सा N लाइन मॉडल अगला पेश किया जाएगा, आयने वाले अद्दितीओं की पुष्टि की गई है कि यह क्रेटा N लाइन है।

भारत में हुंडई के एन लाइन पोर्टफोलियो में आने वाली कार क्रेटा N-लाइन है। यह मॉडल आगामी क्रेटा फेसलिफ्ट पर आधारित होगा, जिसमें N लाइन रेंज की विशेषता वाले डिज़ाइन तत्व और प्रदर्शन संवर्द्धन शामिल होंगे।

क्रेटा N-लाइन

क्रेटा एन लाइन में एन लाइन-विशिष्ट डिज़ाइन तत्वों को शामिल करने की उम्मीद है, जिसमें फ्रंट बम्पर, ग्रिल और फ्रंट चिन में बदलाव, लाल लहजे, चमकदार काले और फॉक्स-ब्रश एल्यूमीनियम विवरण, अद्वितीय मिश्र धातु पहिया डिजाइन, साइड स्कर्ट, एन लाइन शामिल हैं।

पिछले बम्पर पर बैज और स्टाइलिंग संवर्द्धन। इंटीरियर में एन लाइन-विशिष्ट गियर लीवर और लाल सिलाई वाले स्टीयरिंग व्हील के साथ एक ऑल-ब्लैक थीम अपनाने की संभावना है।

उम्मीद है कि क्रेटा एन लाइन पिछले 1.4-लीटर इंजन की जगह 160 hp जनरेट करने वाले नए 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस होगी।

पॉवरट्रेन

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP