किआ जल्द भारत में लॉन्च करेगी अपनी नई इलेक्ट्रिक कार, Kia EV9

ऑटोमोटिव आकर्षण के क्षेत्र में, Kia की गाड़ियों ने अपने बोल्ड एक्सटेरियर और बेहतर बनावट के साथ उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है।

Kia EV9

किआ जल्द भारत में लॉन्च करनी अपनी फ्लैगशिप SUV, किआ EV9 जो आएगी शानदार डिज़ाइन और इनक्रेडिबल परफॉरमेंस के साथ। आइए जानते हैं किआ की आने वाली EV9 इलेक्ट्रिक SUV के बारे में।

डिज़ाइन की बात करें तो आने वाली Kia EV9 को ट्रेडिशनल EV प्लेटफार्म पर बनाया गया है जो इसे बोक्सी फ्रंट डिज़ाइन और आकर्षक लुक देता है।

फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन

फ्रंट में ये गाडी एक मिनिमल डिज़ाइन प्रदान करती है जहाँ ऐल-शेप DRL LED लाइट्स शामिल हैं। इस इलेक्ट्रिक कार को 21-इंच के बड़े और एयरोडायनामिक व्हील्स दिए गए हैं जो इसे बढ़िया अपील और शानदार लुक प्रदान करते हैं।

नई Kia EV9 का इंटीरियर भरपूर फीचर्स और मॉडर्न इंटीरियर फीचर्स से भरा हुआ है जो इसे एक फ्यूचरिस्टिक SUV बनता है। किआ नई नई इलेक्ट्रिक कार सेल्टोस और नई EV9 से पररिक इंटीरियर और डैशबोर्ड पेश करेगी जो इसे अपने सेगमेंट में एक बेहतरीन विकल्प पेश करेंगे।

इंटीरियर और फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक कार में दो हाई-डेफिनिशन स्क्रीन मौजूद हैं, साथ ही एक मॉडर्न सेंटर कंसोल और 3-जोन क्लाइमेट कण्ट्रोल सिस्टम। यह गाडी अपने साथ लाएगी 14-स्पीकर सिस्टम, फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन सिस्टम, ADAS, और बहुत से नए फीचर्स।

ग्लोबल मॉडल में नई Kia EV9 तीन पॉवरट्रेन सेटअप के साथ आती है जो सिंगल और ड्यूल इलेक्ट्रिक मोटर प्रदान करेगी।

पावरट्रेन

इसमें सिंगल मोटर FWD से लेकर AWD सिस्टम है जो 194 hp से लेकर 379 hp तक की पावर पैदा करता है। जो 358 Km से लेकर 541 km की रेंज प्रदान करते हैं।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP