नई BYD ऑटो 3 आती है 521 Km की शानदार रेंज के साथ

BYD ऑटो 3, एक कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक SUV जो 14 नवंबर, 2022 को भारत में लॉन्च की गई थी। यह BYD के E प्लेटफ़ॉर्म 3.0 पर बनी भारत की पहली कार है, जिसे विशेष रूप से हाई-परफॉरमेंस वाले इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

BYD ऑटो 3

नई ऑटो 3 एक आकर्षक डिज़ाइन, आधुनिक आंतरिक सज्जा और शक्तिशाली प्रदर्शन प्रदान करता है। आइए BYD Auto 3 की प्रमुख विशेषताओं के बारे में जानें और क्यों ये आपके लिए सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक कार है आज के समय के हिसाब से।

BYD ऑटो 3 में एक स्लीक और स्पोर्टी डिज़ाइन आता है जो इसके डायनामिक ऐटिटूड को दर्शाता है। फ्रंट में इंटीग्रेटेड डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स, ब्रश एल्यूमीनियम ग्रिल के नीचे एक इल्लुमिनटेड स्ट्रिप और इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल विंग दर्पण शामिल हैं।

आकर्षक डिज़ाइन

BYD Auto 3 के अंदर, आपको आधुनिक, प्रीमियम और स्पेसियस इंटीरियर मिलता है जो इसकी कीमत को कार के हिसाब के लायक बनता है।

आधुनिक इंटीरियर

कार के डैशबोर्ड में दोहरे टोन नीले और ग्रे रंगों में एक वेव जैसा लेआउट है। एक प्रमुख विशेषता सेंटर कंसोल पर 12.8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जिसे घुमाया जा सकता है अपने अनुसार।

BYD Auto 3 60.48 kWh बैटरी से लैस जो एक बार चार्ज करने पर 521 Km की प्रभावशाली रेंज प्रदान करता है। इसमें सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर आती है जो 201 bhp की पावर और 310 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

शक्तिशाली परफॉरमेंस

यह कार 160 Km प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ केवल 7.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम हो जाती है। कार फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिससे यह केवल 50 मिनट में 0 से 80% तक चार्ज हो जाती है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP