नई Ford Endeavour भारत में होगी जल्द लॉन्च, जानिए फीचर्स और लॉन्च डेट

ऐसा लगता है कि भारत में फोर्ड की कहानी में एक मोड़ आ गया है। चेन्नई प्लांट बिक्री सौदा रद्द होने के बाद ऐसा मन्ना हैं कि फोर्ड भारतीय बाजार से बाहर निकलने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सकती है।

अफवाहों को हवा देते हुए, फोर्ड ने भारत में नई पीढ़ी की Ford Endeavour के लिए एक डिज़ाइन पेटेंट दायर किया है।

ग्लोबली नई एंडेवर 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड V6 डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है। फोर्ड सिंगल-टर्बो और बाय-टर्बो दोनों डीजल इंजन विकल्प में अपनी एंडेवर को बेचता है। इसके अतिरिक्त, 2.3-लीटर इकोबूस्ट पेट्रोल इंजन है।

पावरट्रेन

ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड ऑटोमैटिक और फोर्ड का 10-स्पीड सेलेक्ट-शिफ्ट ऑटोमैटिक गियरबॉक्स शामिल है जो इस गाडी को देता है शानदार परफॉरमेंस और बेहतरीन राइड क्वालिटी।

फीचर्स की बात करें तो नई Ford Endeavour 360-डिग्री कैमरा, 12-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और बहुत कुछ से लैस है। सुरक्षा सुविधाओं में ब्लाइंड-स्पॉट सूचना प्रणाली, लेन-कीप सिस्टम, अनुकूली क्रूज़ नियंत्रण, सक्रिय पार्क सहायता और नौ एयरबैग शामिल हैं। उम्मीद है नई SUV में फोर्ड ADAS फैसिलिटी लेकर आएगा जो इसे आज के ज़माने के हिसाब से और भी सुरक्षित गाडी बनता है।

फीचर्स

आने वाली एंडेवर भारत में स्कोडा कोडिआक, टोयोटा फोरचूनर, MG ग्लॉस्टर से टक्कर करेगी। इसकी कीमत 25 लाख से 35 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP