भारत में जल्दी लोन्च होगी हुस्क्वर्ना Svartpilen 401, जानें फीचर्स और कीमत

हुस्क्वर्ना ने अपने डीलरों को 21 जनवरी को होने वाले आगामी लॉन्च के बारे में सूचित किया है। इस लॉन्च के लिए संभावित कैंडिडेट अगली पीढ़ी की Svartpilen 401 हो सकती है, जिसे भारत में कई बार परीक्षण करते हुए कई बार देखा गया है।

हुस्क्वर्ना Svartpilen 401

आने वाली अगली पीढ़ी की Svartpilen को नए केटीएम 390 ड्यूक प्लेटफॉर्म पर बनाए जाने की उम्मीद है। इसमें बड़े 399cc इंजन की सुविधा होने की संभावना है, जो संभावित रूप से पावर आउटपुट को लगभग 45 hp तक बढ़ा देगा।

इंजन और परफॉरमेंस

उम्मीद है कि चेसिस पैकेज केटीएम से उधार लिया जाएगा, जिसमें एक नया ट्रेलिस फ्रेम और एक ऑफसेट मोनोशॉक शामिल होगा। उम्मीद है कि इन बदलावों के परिणामस्वरूप सीट की ऊंचाई कम हो जाएगी और ग्राउंड क्लीयरेंस बढ़ जाएगी, जैसा कि ड्यूक में देखा गया है।

इसलिए, KTM 390 Duke और आने वाली Svartpilen 401 के बीच कीमत में कम अंतर हो सकता है, लेकिन Husqvarna मॉडल की कीमत इसके ऑस्ट्रियाई समकक्ष से कम होने की उम्मीद है।

क्या होगी कीमत?

वर्तमान में, केटीएम 390 ड्यूक की कीमत 3.11 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है इसलिए अनुमान है कि Svartpilen 401 को 3 लाख रूपए के करीब कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है जो उपभोक्ताओं के लिए कॉम्पिटिटिव और आकर्षक प्राइसिंग प्रदान करेगी।

एक और संभावना हो सकती है कि हुस्क्वर्ना वर्तमान में भारत में उपलब्ध स्वार्टपिलेन और/या Vitpilen 250 को लेटेस्ट 250 ड्यूक प्लेटफॉर्म के साथ अलाइन करने के लिए अपडेट कर सकता है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP