नया रिवर इंडी इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा जल्द लॉन्च, करेगा ओला और अथेर की छुट्टी

रिवर इंडी प्रीमियम सुविधाओं से लेस है जो इसे सेगमेंट के बाकी स्कूटर से अलग बनता है जो इसे बाजार में अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों से अलग बनाता है।

आकर्षक डिज़ाइन और शानदार फीचर्स

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7 इंच का बड़ा टीएफटी टचस्क्रीन डिस्प्ले है जो उसेर्स को अपडेट के लिए अपने मोबाइल डिवाइस को कनेक्ट करने की सुविधा देता है। रिवर इंडी तीन राइडिंग मोड – इको, राइड और रैश के साथ आता है जो राइडर्स को स्कूटर के प्रदर्शन को कस्टोमिज़ाबले करने और उनके राइडिंग अनुभव को बदलने में सक्षम बनाता है।

रिवर इंडी एक हाई -परफॉरमेंस और एडवांस्ड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो अपनी कमेंडबले पावर और एक्सटेंडेड ड्राइविंग रेंज के साथ भारतीय बाजार में आया है।

बैटरी, रेंज, चार्जिंग और परफॉरमेंस

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4 kW लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ एक मिड-ड्राइव PMSM मोटर है, जो 120 Km की रेंज और 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है। यह शानदार स्पैक्स इसे इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनाता है।

रिवर इंडी पर्याप्त स्टोरेज स्पेस प्रदान करता है जिसमें 12-लीटर ग्लोव बॉक्स, 43-लीटर अंडर-सीट स्टोरेज, बैग हुक और एक पैनियर स्टेप शामिल है।

क्या है कीमत?

₹1,46,000 एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत के साथ नया रिवर इंडी हाई परफॉरमेंस प्रदर्शन वाले ई-स्कूटर के लिए एक एक्सीलेंट वैल्यू प्रदान करता है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP