रेंज रोवर की ये शानदार गाडी है भारत की सबसे बेस्ट SUV

रेंज रोवर स्पोर्ट को पहली बार 2005 में भारत में लॉन्च किया गया था, जो प्रमुख रेंज रोवर के छोटे और स्पोर्टियर वर्शन के रूप में काम करता था।

2024 रेंज रोवर स्पोर्ट

नई रेंज रोवर स्पोर्ट एक रिडिजाइनड फ्रंट ग्रिल और स्लीक हेडलाइट्स पेश करती है जो इसे अधिक आक्रामक और आधुनिक लुक देती हैं। यह कार पहले से भी ज्यादा आक्रामक और आधुनिक हो गई है।

आकर्षक डिज़ाइन

नए फ्रंट बम्पर, बोनट, साइड वेंट और फ्रंट ग्रिल पर कॉपर के रंग के इंसर्ट देखे जा सकते हैं। कार के पिछले हिस्से में नई टेललाइट्स, एक स्पॉइलर और एक रिडिज़ाइन किया गया डिफ्यूज़र है। इसके अतिरिक्त, रेंज रोवर स्पोर्ट 22-इंच डार्क ब्राउन रंग के अलॉय व्हील्स के साथ आती है।

कार के अंदर आपको प्रीमियम और स्पेसियस इंटीरियर मिलेगा जिसमे 13.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 13.7 इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और 10.2 इंच का हेड-अप डिस्प्ले शामिल है।

नई रेंज रोवर स्पोर्ट 3.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है जो 346 bhp की पावर और 700 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। यह 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। कार में स्टैण्डर्ड ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम है, जो स्मूथनेस और रेस्पॉन्सिव अक्सीलरेशन, बेहतर ट्रैक्शन और कण्ट्रोल प्रदान करता है।

शक्तिशाली परफॉरमेंस

यह कार महज 5.9 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 234 किलोमीटर प्रति घंटा है।

पूरी डिटेल्स जानने के लिए 

SWIPE UP